यदि एडु ब्राजील के हस्ताक्षर को सुरक्षित करने के अपने प्रयास में विफल रहता है, तो आर्सेनल को गेब्रियल जीसस के विकल्प पर हस्ताक्षर करने की आवश्यकता होगी। आर्मंडो ब्रोजा में नेपोली की कथित रुचि के बाद एडु में एक विकल्प पर हस्ताक्षर करने के लिए चेल्सी आर्सेनल को एक बड़ा पक्ष दे सकती है।

इतालवी पत्रकार जियानलुका डि मारज़ियो के अनुसार, नेपोली ने ब्रोजा को संभावित प्रतिस्थापन के रूप में तैयार किया हैविक्टर ओसिमेन . नाइजीरियाई अंतर्राष्ट्रीय कथित तौर पर आर्सेनल और बायर्न म्यूनिख के लिए एक लक्ष्य है, लेकिन इसकी कीमत लगभग € 100 मिलियन (£ 84 मिलियन) होगी, जिसे गनर्स तक पहुंचना बाकी है।

यदि वे यीशु पर हस्ताक्षर करने से चूक जाते हैं तो ओसिमेन निश्चित रूप से आर्सेनल के लिए एक उत्कृष्ट तख्तापलट होगा। संभावित स्थानांतरण हासिल करने वाले गनर्स में चेल्सी एक प्रमुख भूमिका निभा सकती है।

अधिक पढ़ें:आर्सेनल का आदर्श निकोलस पेपे प्रतिस्थापन 'अधूरे व्यवसाय' के दावे के साथ स्थानांतरण संकेत छोड़ देता है

यह चेल्सी भी है जो आर्सेनल के यीशु पर हस्ताक्षर करने में विफल होने का कारण हो सकता है। स्पेनिश समाचार आउटलेट के अनुसारजैसा , चेल्सी ने कथित तौर पर समर ट्रांसफर विंडो में यीशु को उतारने का मौका दिए जाने के बाद उस पर हस्ताक्षर करने की दौड़ में प्रवेश कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक रियल मैड्रिड और टोटेनहम को भी मौका दिया गया है।

हालांकि, गनर्स ब्राजील के लिए आदर्श विकल्प ओसिमेन में आराम महसूस करते हैं। ओसिमेन ने इस सीज़न में 32 मैचों में 18 गोल किए, जो कि 41 खेलों में 13 गोल करने वाले जीसस से अधिक है।

ओसिमेन प्रतिकृतिकियान म्बाप्पेदोनों खिलाड़ियों के साथ प्रति मैच चार से अधिक शॉट्स औसत और 0.13 से अधिक के अपेक्षित-गोल-प्रति-शॉट अनुपात वाले दोनों खिलाड़ियों के साथ शूटिंग के आंकड़े, जो नाइजीरियाई अंतरराष्ट्रीय के लिए यूरोप की सबसे हॉट संभावना, एमबीप्पे के समान ब्रैकेट में प्रभावशाली है।

ऐसा लगता है जैसे एडी नेकेतिया क्लब में बने रहने के लिए तैयार हैं। के मुताबिकदैनिक डाक, हेल ​​एंड अकादमी स्नातक एक नए अनुबंध पर बंद हो रहा है जो उसे इस गर्मी से परे रहने के लिए देखेगा। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि विवरण में पांच साल का सौदा शामिल है जिसका मतलब है कि वह 2027 तक क्लब में £ 100,000 प्रति सप्ताह के वेतन के साथ रहेगा। एक 5 मिलियन पाउंड का बोनस भी है जो पूरे सौदे में भुगतान किया जाएगा, संभावित रूप से गनर्स को एक और स्ट्राइकर पर हस्ताक्षर करने में लाखों की बचत होगी।

आर्सेनल के आश्चर्यजनक Nketiah निर्णय का अर्थ है कि Edu को अब गर्मियों में हस्ताक्षर करने के लिए स्ट्राइकर के रूप में Osimhen को लक्षित करना होगा। गनर्स के साथ जुड़े अन्य फॉरवर्ड की तुलना में नेकेतिया और ओसिमेन एक अच्छा स्ट्राइकर संयोजन बनाएंगे।

इतालवी पत्रकार पाओलो बरगिगिया ने खुलासा किया कि नाइजीरिया अंतर्राष्ट्रीयपिछले साल आर्सेनल में शामिल होने के करीब थाइसके बजाय नेपल्स स्थित क्लब में एक कदम पूरा करने से पहले और खुद ओसिमेन ने पहले दावा किया था कि गनर्स ने उनके लिए एक नौजवान के रूप में पूछताछ की थी।

नेपोली फॉरवर्ड एक एथलेटिक, तेज और प्रभावशाली हमलावर है। वह लंबी दूरी की गति के साथ बिजली की गति को मिलाता है और निश्चित रूप से आर्सेनल के लिए जवाबी हमले में एक प्रमुख खतरा बनने में सक्षम है।

नाइजीरियाई अंतरराष्ट्रीय निश्चित रूप से शस्त्रागार प्रोफ़ाइल में फिट होगा, और वह पहले पूर्व गनर्स प्रबंधक द्वारा दिया गया हैआर्सन वेंगर . एक ही अभियान में 18 लीग गोल करने के बाद 2019 में फ्रेंच पक्ष लिली से स्विच करने के बाद से ओसिमेन नेपोली और उनकी राष्ट्रीय टीम के लिए स्टार खिलाड़ी रहे हैं।

से बात कर रहे हैंस्वतंत्र2020 में वापस, ओसिमेन ने कहा, "टूर्नामेंट (अंडर -17 विश्व कप) समाप्त होने के बाद मैंने आर्सेन वेंगर के साथ बात की और वह चाहता था कि मैं आर्सेनल में आऊं।" उसने कहा।

"मेरे पास बहुत सारे विकल्प थे। बार्सिलोना; इंटर मिलान; एटलेटिको मैड्रिड; जुवेंटस और बाकी। आर्सेनल एक अच्छा विकल्प था लेकिन उस समय यह सबसे अच्छा नहीं था। मैं 18 साल की उम्र से ही खेलना शुरू करना चाहता था।"

ओसिमेन ने साबित कर दिया है कि वह यीशु के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प होगा। ब्रोजा के नेपोली जाने को मंजूरी देकर चेल्सी इस घटना में एक बड़ी भूमिका निभा सकती है।