यहां बुधवार, 22 जून को आपका आर्सेनल मॉर्निंग डाइजेस्ट है।

शॉक सांचेज वापसी?

चिली के स्रोत ला टेरसेरा के अनुसार , आर्सेनल उन क्लबों में से एक है जो एलेक्सिस सांचेज़ की स्थिति को देख रहे हैं क्योंकि वह इंटर मिलान छोड़ने के लिए तैयार है। एमिरेट्स स्टेडियम में रहने के दौरान फॉरवर्ड अभूतपूर्व था, लेकिन अंततः बदसूरत परिस्थितियों में छोड़ दिया क्योंकि उसने जनवरी 2018 में प्रतिद्वंद्वियों मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए हस्ताक्षर किए।

अधिक पढ़ें:गेब्रियल जीसस टू आर्सेनल ट्रांसफर: एजेंट लंदन के लिए उड़ान भरते हैं, व्यक्तिगत शर्तें 'सहमत', वेतन फैसला

अर्टेटा चाहती है कि लोकोंगा रहे

फुटबॉल.लंदनसमझता है कि अल्बर्ट साम्बी लोकोंगा के इस गर्मी में आर्सेनल में रहने की उम्मीद है, इस सुझाव के बावजूद कि वह नव-नियुक्त प्रबंधक विंसेंट कॉम्पैनी के तहत खेलने के लिए ऋण पर बर्नले जा सकता है।

बेल्जियन ने पिछले सीज़न के लिए दूसरी-बेला खेला और आर्सेनल से फैबियो विएरा के बाद कम से कम एक मिडफील्डर पर हस्ताक्षर करने की उम्मीद है। ऐसी चर्चा है कि लोकोंगा को नियमित गेम-टाइम के वादे से फायदा होगा, हालांकि, वह आगे बढ़ने की मिकेल अर्टेटा की योजनाओं का एक मजबूत हिस्सा है और जैसे-जैसे चीजें खड़ी होती हैं, वह कहीं नहीं जा रहा है।

अधिक पढ़ेंयहां.

रफीन्हा राउंड-अप

आर्सेनल की इच्छा सूची में एक और नाम लीड्स युनाइटेड के राफिन्हा का है। ब्राजीलियाई कथित तौर पर बार्सिलोना में एक कदम हासिल करने में रुचि रखते थे, लेकिन उनके वित्तीय संघर्षों के परिणामस्वरूप, आर्सेनल उनके हस्ताक्षर के लिए सबसे आगे के रूप में उभरा है।

ये ध्यान रखते हुए,फुटबॉल.लंदनरफीन्हा को उत्तरी लंदन की यात्रा से जोड़ने वाली सभी नवीनतम समाचारों पर एक नज़र डाली है।

इसके माध्यम से और जानेंसंपर्क.