मैट टर्नर आधिकारिक तौर पर अभी तक एक आर्सेनल खिलाड़ी नहीं हो सकता है, लेकिन यह पहले से ही स्पष्ट हो गया है कि उत्तरी लंदन में अगले प्रशंसक पसंदीदा बनने के लिए उसके पास सभी गुण हैं।

गोलकीपर के इस सप्ताह अंग्रेजी राजधानी में होने की उम्मीद है क्योंकि वह जनवरी में £ 7.5m के सौदे पर सहमति के बाद क्लब में अपने कदम को अंतिम रूप देना चाहता है। न्यू इंग्लैंड क्रांति के लिए टर्नर का आखिरी मैच रविवार की रात को आया था, लेकिन वह तब भी सुर्खियों में आए जब उन्होंने टोटेनहम प्रशंसकों की शर्ट पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया, जो कि अच्छी तरह से नीचे चला गया।शस्त्रागारसमुदाय।

हालांकि, कल रात बोस्टन में 28 वर्षीय के लिए एक आधिकारिक प्रेषण कार्यक्रम आयोजित किया गया था ताकि उन्हें और उनके समर्थकों को उनके जाने से पहले अलविदा कहने का मौका मिल सके। खिलाड़ी के भाषण के रूप में एक स्थानीय बार आर्सेनल, न्यू इंग्लैंड क्रांति और यूएसएमएनटी के अनुयायियों से भर गया था।

अधिक पढ़ें:आर्सेनल द्वारा गलती से नए हस्ताक्षर की 'घोषणा' करने के बाद मैट टर्नर ने टोटेनहम में क्रूर खुदाई का लक्ष्य रखा है

रेडिट यूजरआवश्यक अंतर7उपस्थित थे और उन्होंने टर्नर की कक्षा को छूते हुए अपने अनुभव को साझा किया, जो निस्संदेह मिकेल आर्टेटा में उनके नए प्रबंधक को प्रसन्न करेगा।

उन्होंने कहा, "मैट टर्नर बस यहां बोस्टन में एक आर्सेनल बार में खड़ा था और उससे मिलने के लिए बाहर आने वाले हर एक प्रशंसक का हाथ हिलाया," उन्होंने कहा। "अमेरिकी प्रशंसक और बोस्टन के प्रशंसक मैट टर्नर को एक महान रक्षक होने के लिए प्यार करते हैं, लेकिन आज रात हमें यह देखने को मिला कि वह कितने उच्च गुणवत्ता वाले व्यक्ति हैं। हमारे लॉकर रूम में क्या शानदार जोड़ा है, वह वास्तव में एक क्लास एक्ट है।"

ठीक यही हैआर्टेटा अपने समूह के भीतर एक सकारात्मक और स्वस्थ वातावरण बनाए रखने के इच्छुक स्पैनियार्ड के साथ सुनना चाहेंगे। हालांकि क्लब में शामिल होने वाले किसी भी नए खिलाड़ी की गुणवत्ता सर्वोच्च प्राथमिकता होती है, लेकिन जब बॉस के अधीन फिट होने की बात आती है तो एक अच्छा व्यक्तित्व और रवैया होना भी महत्वपूर्ण है।

हाल ही में स्काई स्पोर्ट्स से आर्सेनल में अपने आसन्न स्विच के बारे में बोलते हुए, टर्नर ने नंबर 1 बनने और पुश करने की अपनी भूख को बनाए रखाहारून राम्सडेलइस प्रक्रिया में एक युवा दस्ते में अनुभव जोड़ते हुए।

"मैं अभी के लिए इससे सहमत हूं (दूसरी पसंद होने के नाते)। मैं उसे धक्का देने और सबसे अच्छा गोलकीपर बनने के लिए आ रहा हूं, जबकि उसे सबसे अच्छा गोलकीपर भी बना सकता हूं। यह वास्तव में मेरा लक्ष्य है .

"वे वहां जो प्रोजेक्ट कर रहे हैं, (मैं बनना चाहता हूं) लॉकर रूम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा, कुछ अनुभव जोड़ना - एक टन नहींप्रीमियर लीग अनुभव - लेकिन राष्ट्रीय टीम का अनुभव, लीग का अनुभव और दबाव वाले वातावरण में खेल खेलना। मैं लॉकर रूम में 28 साल की उम्र में बड़ा मुखिया बनूंगा।"