दो ब्राज़ीलियाई खिलाड़ी 18 साल की उम्र से पहले अपने मूल देश में अवाई अकादमी के लिए एक साथ खेले। फिर वे 2021/2022 सीज़न के दौरान सीनियर राष्ट्रीय टीम के लिए टीम में शामिल होंगे।

साका को इंग्लैंड के साथ ड्यूटी के लिए बुलाया जाता था ताकि आरोन रैम्सडेल को इस सीज़न से पहले क्लब में शामिल होने के लिए राजी किया जा सके। गेब्रियल जीसस को गनर्स में शामिल होने के लिए मनाने के लिए इस चाल को दोहरा सकता है, क्योंकि दोनों खिलाड़ियों का उनके फुटबॉल करियर की शुरुआत के बाद से घनिष्ठ संबंध रहा है।

अधिक पढ़ें:बार्सिलोना के प्रस्तावित £43m हस्तांतरण से मिकेल अर्टेटा को आर्सेनल के राफिन्हा खोज में महत्वपूर्ण लाभ मिलता है

राम्सडेल अगस्त में £30 मिलियन शुल्क के लिए आर्सेनल में शामिल हुए, और फुटबॉल पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार मेंचारचारदो, गोलकीपर से पूछा गया कि पिछले साल उसके स्थानांतरण से पहले मिकेल अर्टेटा ने उसे क्लब कैसे बेचा।

"यह वह नहीं था, ईमानदार होने के लिए - यह बुकायो था," उसने उत्तर दिया। "मैंने अफवाहें सुनीं किशस्त्रागारमुझमें दिलचस्पी थी जब मैं यूरो से पहले शिविर में था, और बुकायो ने उल्लेख किया था कि वह और बॉस मेरे बारे में बात कर रहे थे।"

शक की राम्सडेल को क्लब में शामिल होने के लिए राजी करने में महत्वपूर्ण भूमिका गेब्रियल द्वारा दोहराई जानी चाहिए ताकि राफिन्हा को उत्तरी लंदन में स्थानांतरित करने के लिए राजी किया जा सके। विशेष रूप से शस्त्रागार के लिए एक विंगर पर हस्ताक्षर करने की सख्त जरूरत को देखते हुए।

आर्सेनल के लिए ब्राजील के साथ जुड़ना अजीब लगता होगा क्योंकि गनर्स के पास पहले से ही बाएं पैर के दो विंगर हैं जो दाएं हाथ की तरफ सबसे मजबूत हैं। शक और पेपे। हालाँकि, इवोरियन ने इस सीज़न में अमीरात स्टेडियम में खेल के समय के लिए गंभीरता से संघर्ष किया है, जो क्लब में उसके भविष्य को संदेह में डालता है।

के अनुसारलक्ष्य ब्राजील की, रफीन्हा आर्सेनल के लिए हस्ताक्षर करने की कगार पर है। खिलाड़ी को अभी तक बार्सिलोना की रुचि के बारे में कुछ भी पता नहीं है। इस सप्ताह एक सौदा बंद किया जा सकता है, जबकि स्थानांतरण विशेषज्ञ फैब्रीज़ियो रोमानो का दावा है कि संभावित हस्तांतरण की लागत £ 65 मिलियन हो सकती है।

आर्सेनल की रुचि के बावजूद, ऐसा लगता है कि लीड्स यूनाइटेड विंगर बार्सिलोना के लिए एक कदम पसंद करेगा क्योंकि खिलाड़ी ने कथित तौर पर फरवरी में रोमानो के अनुसार व्यक्तिगत शर्तों पर सहमति व्यक्त की थी। लेकिन एक सौदा ठप हो गया है क्योंकि बार्सिलोना लीड्स की मांग की कीमत को पूरा करने में असमर्थ रहा है।

रफीन्हा के हस्ताक्षर निश्चित रूप से बढ़ेंगेएडु का आर्सेनल के लिए एक शीर्ष विंगर हासिल करने की उनकी क्षमता में प्रतिष्ठा। लीड्स यूनाइटेड विंगर हाल के वर्षों में व्हाइट के प्रीमियर लीग के अस्तित्व के लिए महत्वपूर्ण रहा है, और वह निश्चित रूप से आर्सेनल में मिकेल अर्टेटा के लिए एक ही भूमिका निभा सकता है, और गेब्रियल यह सुनिश्चित करने में एक प्रमुख भूमिका निभा सकता है।

आगे पढ़िए:

सभी नवीनतम समाचारों के साथ पता करें कि अमीरात स्टेडियम में क्या हो रहा है

शस्त्रागार समाचार और स्थानान्तरण LIVE: सभी नवीनतम गनर्स बड़ी कहानियाँ और अफवाहें

2022/23 के लिए पूर्ण शस्त्रागार प्रीमियर लीग स्थिरता सूची

बार्सिलोना स्टार के साथ चेल्सी की बातचीत के बीच ज़ावी के फैसले से आर्सेनल प्रमुख राफिन्हा ट्रांसफर को बढ़ावा मिलता है

मिकेल अर्टेटा का £65m स्थानांतरण पीछा मैन सिटी हित के बीच स्पष्ट बुकायो साका भविष्य के संकेत भेजता है