टॉड बोहली युग अब पूरे प्रभाव में है। चेल्सी के अध्यक्ष और निदेशक ने अब नए ढांचे की जगह लेने के लिए एक तरफ कदम बढ़ाया है। ब्रूस बक ने इसके बजाय एक वरिष्ठ सलाहकार की भूमिका निभाते हुए पद छोड़ दिया है, औरमरीना ग्रानोव्सकिया स्थायी रूप से क्लब छोड़ देंगी

बोहली और क्लियरलेक कैपिटल के लिए यह एक बड़ा बयान है। 2003 से सत्ता में रहे दो सदस्यों को हटाने का मतलब है कि वे शून्य को भरने के लिए अच्छी तरह से सुसज्जित होना चाहिए।

जबकि कुछ लोगों को यह दिलचस्पी हो सकती है कि कौन सीधे उनकी जगह लेता है। कई प्रशंसक जानना चाहते हैं कि ग्रानोव्सकिया को खोने से क्या लाभ हैं। वर्जिन वैन डिज्क, एलीसन और के रूप में मार्की साइनिंग के लिए उनकी हालिया आपत्तियांडेक्कन राइस ब्लूज़ को परेशान करने के लिए वापस आ गए हैं। प्रशंसकों को यह समझाने के लिए बोहली के हस्ताक्षरकर्ता कौन होंगे कि चीजें वास्तव में बदलने वाली हैं?

अधिक पढ़ें:टॉड बोहली के भविष्य की ओर देखते हुए मरीना ग्रानोव्सकिया की चेल्सी विरासत क्या होगी?

के हस्ताक्षररोमेलु लुकाकु पिछले सीजन में चेल्सी के लिए योजना नहीं बनाई थी। वास्तव में, कई अत्यधिक मूल्यवान मार्की साइनिंग ने काम नहीं किया है। उदाहरण के लिए फर्नांडो टोरेस को लें। एक हस्ताक्षर जिसने प्रीमियर लीग में तालिका को हिलाकर रख दिया लेकिन अंततः उम्मीदों से कम हो गया। टॉड बोहली को अपने कार्यकाल के कुछ ही हफ्तों में इतना बड़ा बयान देने के बाद चेल्सी के प्रशंसकों का विश्वास अर्जित करने के लिए एक हस्ताक्षर खोजने की आवश्यकता होगी।

डेक्कन राइस

दो साल से चेल्सी को वेस्ट हैम के उच्च श्रेणी के मिडफील्डर के साथ जोड़ा गया है। उसके मूल्यांकन ने तब से हर हस्तांतरण विंडो में वृद्धि की है, जो कि £60 मिलियन से लेकर £100 मिलियन के बीच है। 2020 में, चेल्सी ने चावल के लिए £50 मिलियन की बोली लगाई जिसे अस्वीकार कर दिया गया क्योंकि हैमर ने दावा किया कि वह बिक्री के लिए नहीं था। प्रशंसकों का मानना ​​​​है कि ब्लूज़ ने एक आवश्यक हस्ताक्षर के रूप में जो देखा उसे सुरक्षित करने के लिए पर्याप्त प्रयास नहीं किया।

एक अलग दुनिया में, राइस पहले से ही एक चेल्सी खिलाड़ी है, औरथॉमस ट्यूशेल पूरी तरह से संतुलित मिडफ़ील्ड है। वास्तव में, चेल्सी और ट्यूशेल अभी भी इंग्लैंड के अंतरराष्ट्रीय पर हस्ताक्षर करने में रुचि रखते हैं, जो हर साल बेहतर होता जा रहा है। उनके £100 मिलियन के मूल्यांकन को एक निवारक के रूप में देखा जाता है, लेकिन अगर बोहली अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं, तो यह ऐसा करने के लिए हस्ताक्षर करने वाला मार्की हो सकता है।

नेमार जूनियर

पेरिस सेंट जर्मेन और नेमार के बीच व्यापक रूप से प्रचारित संबंध रहे हैं। 2019 में, ब्राजीलियाई बार्सिलोना लौटने के लिए पेरिसियों को छोड़ने के अपने फैसले के बारे में खुला था, लेकिन चीजें काफी कारगर नहीं हुईं। वह PSG खिलाड़ी बने रहते हैं लेकिन कब तक? 30 वर्षीय ने अपने समय के दौरान कोच और खिलाड़ी के रूप में थॉमस ट्यूशेल के साथ अच्छे संबंध साझा किए।

मिरर पत्रकारडैरेन लुईस पहले दावा किया था कि नेमार के लिए एक कदम चेल्सी के लिए कार्ड पर हो सकता है, ट्यूशेल के साथ अपने संबंधों को देखते हुए। सही कीमत के लिए, पीएसजी संभावित रूप से हस्तांतरण को मंजूरी दे सकता है। पिछले साल एक नए अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के बाद, ब्राजील के जल्द ही किसी भी समय जाने की संभावना कम है। सच कहूं तो यह खुद पीएसजी की ओर से एक खराब फैसला होगा।

हालाँकि, Boehly एक ऐसी शख्सियत साबित हुई है जो एक लड़ाई से पीछे नहीं हटती है। अगर वह इस गर्मी की खिड़की में इन दोनों में से किसी भी स्थानान्तरण को खींच सकता है, तो वह निश्चित रूप से फुटबॉल की दुनिया में एक उल्लेखनीय प्रवेश करेगा। यह कौन होगा, बोह्ली?

टॉड बोहली के हस्ताक्षरकर्ता कौन होंगे? हमें टिप्पणियों में अपनी राय बताएं!

आगे पढ़िए: