भूतपूर्वचेल्सीडिफेंडर ग्लेन जॉनसन ने स्ट्राइकर से कहा हैअरमांडो ब्रोजा गर्मियों में वेस्ट हैम जाने के लिए, यह विश्वास करते हुए कि वह क्लब के लिए सही फिट होगा। 20 वर्षीय ने अपने पहले प्रीमियर लीग सीज़न में प्रभावित किया, इसे साउथेम्प्टन में ऋण पर खर्च किया।

राल्फ हसनहुटल के तहत, अल्बानिया इंटरनेशनल ने 32 लीग में प्रदर्शन किया, जिसमें छह रन बनाए और एक बार सहायता की। उनके इनपुट ने अभियान के अंत तक संतों को 15 वें स्थान पर मार्गदर्शन करने में मदद की, किसी भी निर्वासन संबंधी चिंताओं से मुक्त।

ऑस्ट्रियाई प्रबंधक विशेष रूप से इस साल की शुरुआत में युवा खिलाड़ी की प्रशंसा से भरे हुए थे, जिन्होंने शुरुआत में पहली टीम में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष किया था। हालाँकि, एक बार जब उसे अपने पैर मिल गए, तो बॉस ने कहा: “वह एक बड़ा खतरा है। उन्होंने इस सीज़न में बहुत खराब खेल नहीं खेले हैं, और आज उन्होंने फिर से दिखाया कि वह प्रतिद्वंद्वी के लिए कितने खतरनाक हो सकते हैं, और वह हमारे खेल के लिए बहुत मददगार हैं। ”

अधिक पढ़ें:'उत्साहित'- जूल्स कौंडे की जरूरत के बीच चेल्सी से बाहर निकलने की पुष्टि के बाद एंटोनियो रुडिगर ने भावनाओं को व्यक्त किया

उनका ऐसा प्रभावशाली रूप रहा है, इस गर्मी में कई क्लबों को एक चाल से जोड़ा गया है। कार्ड पर चेल्सी में वापसी के साथ, ब्रोजा का भविष्य अभी भी अनिश्चित है, क्लब में रहने, ऋण पर जाने या स्थायी स्विच करने के विकल्पों के साथ।

प्रबंधकथॉमस ट्यूशेलपहले ही दावा किया है कि वह और साथी ऋणीकोनोर गलाघेर निर्णय लेने से पहले प्री-सीज़न के लिए कोबम लौटेंगे। "वे निश्चित रूप से [चेल्सी में] वापस आएंगे," ट्यूशेल ने कहा। "मैं उन्हें प्री-सीज़न में रखना चाहता हूं। हम प्री-सीज़न में तय करेंगे कि क्या चल रहा है। यह [उन] पर बहुत अधिक है - और वे कैसे करते हैं।"

लंदन के प्रतिद्वंद्वी आर्सेनल और नव पदोन्नत नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट दो पक्ष हैं जो कथित तौर पर 20 वर्षीय के लिए एक कदम में रुचि रखते हैं। हालांकि, पूर्व डिफेंडर जॉनसन का मानना ​​है कि उन्हें कहीं और जाना चाहिए। से बात कर रहे हैंBettingodds.com, उन्होंने कहा: "वह [ब्रोजा] एक स्ट्राइकर के प्रोफाइल में फिट बैठता है जिस पर वेस्ट हैम को हस्ताक्षर करना चाहिए।

"वह प्रीमियर लीग में गोल कर रहा है और एक साफ-सुथरे फिनिशर की तरह दिखता है। उन्हें निश्चित रूप से अपने दस्ते में एक प्राकृतिक गोल करने वाले की जरूरत है, और अगर वेस्ट हैम के पास इस सीजन में एक आउट और आउट गोल करने वाला खिलाड़ी होता, तो इससे फर्क पड़ सकता था। "

यदि यह ब्लूज़ की योजनाओं के साथ फिट बैठता है, तो यह एक ऐसा कदम हो सकता है जो स्ट्राइकर को अगले स्तर तक ले जाने में मदद करता है, अगले सत्र में यूरोपीय फ़ुटबॉल में हैमर की भागीदारी को देखते हुए। हालांकि, एक लंबी समर ट्रांसफर विंडो और आगे प्री-सीज़न के साथ, यह देखना बाकी है कि वह ट्यूशेल की योजनाओं में कैसे फिट बैठता है।