ओस्मान डेम्बेले जनवरी 2022 से चेल्सी से जुड़े हुए हैं, और जब ब्लूज़ को क्लब में भारी बदलाव से गुजरना पड़ा है, तो यह आश्चर्य की बात है कि सौदा अभी तक क्यों नहीं किया गया है। चेल्सी एकमात्र क्लब है जो शीर्ष चार में समाप्त हुआ है जिसने पुरुषों की टीम के लिए ट्रांसफर विंडो में कोई कदम नहीं उठाया है अभी भी शुरुआती दिन हैं क्योंकि हमें जुलाई के महीने में प्रवेश करना बाकी है, लेकिन यह एक कारण बनना शुरू हो गया है चिंता।

मैनचेस्टर सिटी ने एर्लिंग हैलैंड पर हस्ताक्षर किए हैं, लिवरपूल ने डार्विन नुनेज़ पर हस्ताक्षर किए हैं, टोटेनहम ने यवेस बिसौमा पर हस्ताक्षर किए हैं और चेल्सी ने केवल अनुमति देने के लिए शर्तों पर सहमति व्यक्त की हैरोमेलु लुकाकु छुट्टी। यह देखते हुए इतना अच्छा नहीं लगता है कि ब्लूज़ अब पेट्र सेच और मरीना ग्रानोव्सकिया के बिना इनकमिंग और आउटगोइंग पर बातचीत के बिना होगा।

टॉड बोहली ने एक दर्शन के साथ अंतरिम खेल निदेशक के रूप में पद ग्रहण किया है जो थॉमस ट्यूशेल को स्थानांतरण निर्णय लेने के केंद्र में रखता है। डेम्बेले के लिए ट्यूशेल की रुचि कुछ समय से चल रही है, यह देखते हुए कि यह अभी तक लाइन पर क्यों नहीं पहुंचा है, यह आश्चर्य की बात है।

अधिक पढ़ें:चेल्सी ने टॉड बोहली को बताया कि बार्सिलोना के साथ ओस्मान डेम्बेले ट्रांसफर लड़ाई जीतने की कुंजी है

डेम्बेले के विचार के लिए बार्सिलोना के पास मेज पर एक प्रस्ताव है। हालांकि कैटलन वित्तीय सुरक्षा के लिए एक खुले संघर्ष में हैं, वे अपने प्रतिभाशाली फ्रांसीसी विंगर को बनाए रखने के इच्छुक हैं। निष्पक्ष होने के लिए, उन्हें चेल्सी की तुलना में डेम्बेले की अधिक आवश्यकता है क्योंकि उसी स्थिति में एक नए खिलाड़ी की लागत स्पेनिश पक्ष के लिए सोचने लायक भी नहीं है।

डेम्बेले के अपने पूर्व प्रबंधक के साथ सकारात्मक संबंधों के बावजूदथॉमस ट्यूशेल, एक मुफ्त हस्तांतरण उसकी मांगों को कवर नहीं करता है। 25 वर्षीय ने कथित तौर पर खगोलीय मजदूरी की मांग की जिसने बार्सिलोना के प्रबंधक को इस साल की शुरुआत में 'हैरान' कर दिया। यह संभावना नहीं है कि ब्लूज़ अपने वेतन ढांचे को तोड़ना चाहते हैं, विश्वसनीयता के मुद्दों को देखते हुए जो कि डेम्बेले ने इन सभी वर्षों में चोटों की संख्या के साथ आ सकते हैं।

बार्सिलोना न्यूज आउटलेट के मुताबिक,सामना करना, "डेम्बेले ने किसी अन्य टीम के साथ कुछ भी हस्ताक्षर नहीं किया है" और उनकी "पहली इच्छा" बार्सिलोना में रहने की है। वे यह भी रिपोर्ट करते हैं कि जहां तक ​​इस कभी न खत्म होने वाली गाथा का संबंध है, हम अब "प्रमुख समय" की ओर बढ़ रहे हैं। अगले कुछ दिन यह पता लगाने में महत्वपूर्ण होंगे कि चेल्सी और टॉड बोहली वास्तव में एक दस्ते के पुनर्निर्माण की अपनी यात्रा में कहाँ हैं।

आगे पढ़िए