चेल्सी इस गर्मी में एवर्टन फॉरवर्ड रिचर्डसन के लिए एक कदम उठाने पर गंभीरता से विचार कर रही है।फुटबॉल.लंदनहाल ही में बताया गया है कि ब्राजील अंतर्राष्ट्रीय बहुत प्रशंसित हैब्लूज़ के मुख्य कोच थॉमस ट्यूशेल द्वारा।

यह समझा जाता है कि ट्यूशेल को रिचर्डसन की शारीरिक विशेषताएं पसंद हैं और उनका मानना ​​​​है कि 25 वर्षीय चेल्सी की आक्रमण लाइन के लिए एक अच्छा फिट होगा। ब्राजील के फारवर्ड, जो व्यापक और हमले के केंद्र में खेल सकते हैं, उनके पास एवर्टन के साथ अनुबंध पर दो साल शेष हैं।

हालांकि, गुडिसन पार्क में एक भावना है कि रिचर्डसन को इस गर्मी में बेचा जा सकता है। हालांकि, एवर्टन अपने ब्राजीलियाई स्ट्राइकर के लिए £50million से अधिक की मांग करेंगे, जब टॉफी ने 2018 में Watford से £35m - ऐड-ऑन में £50m तक बढ़ने के लिए फॉरवर्ड को खरीदा।

अधिक पढ़ें:रिचर्ड लैम्पार्ड ने रिचर्ड लैम्पर्ड को क्या बताया कि अगर £75m हस्तांतरण को सील कर दिया जाता है तो चेल्सी की स्थिति में संकेत मिलता है

चेल्सी एक नए हमलावर के लिए बाजार में है, रोमेलु लुकाकू इंटर मिलान में लौटने के लिए एक ऋण सौदे पर क्लब छोड़ने के लिए तैयार है।फुटबॉल.लंदनसमझता है कि लुकाकू बहुत आश्वस्त है कि वह सैन सिरो में वापसी को पूरा करेगा, ऋण सौदे में वित्त पर कुछ जटिलताओं के बावजूद।

एक बार जब लुकाकू सौदा हो जाता है, तो सभी तीनों पक्षों के साथ सकारात्मक परिणाम की उम्मीद के साथ, यह ब्लूज़ को रिचर्डसन पर उनकी रुचि पर कार्य करते हुए देख सकता है। एवर्टन फॉरवर्ड के कुछ पिछले उद्धरण, हालांकि, सुझाव देते हैं कि वह अभी भी एक दिन गुडिसन पार्क में चैंपियंस लीग फुटबॉल खेलने का सपना देखता है।

कुछ महीने पहले बोलते हुए, ब्राजील के स्ट्राइकर ने कहा: "देखो, हमें एक कोच मिला जो टीम में फिट था, जो [कार्लो] एंसेलोटी था। दुर्भाग्य से उसे छोड़ना पड़ा, वह रियल मैड्रिड चला गया।

"वह एक ऐसा व्यक्ति था जो यहां आया था, वह टीम को ठीक करने में कामयाब रहा। वह जेम्स रोड्रिगेज को भी लाया, जिसने बहुत मदद की, और हम लगभग वहां पहुंच गए। अगर मैं गलत नहीं हूं, तो हम तीन या चार अंक थे। यूरोपा लीग। वह हमारा एक लक्ष्य था।

"और निश्चित रूप से, अगर वह इस सीज़न के लिए रुके, तो वह साइनिंग के लिए कहेगा, हम चैंपियंस या यूरोपा लीग तक पहुंचेंगे। दुर्भाग्य से वह नहीं रहा, उसे रियल मैड्रिड के लिए अपने रास्ते का अनुसरण करना पड़ा। यह पसंद है या नहीं, यह उनके लिए बहुत अच्छा प्रस्ताव था, इसलिए हम काम करते रहते हैं।

"मैं एवर्टन के साथ चैंपियंस लीग खेलना चाहता हूं और किसी अन्य क्लब में नहीं जाना चाहता। मैं उनके लिए मेरे प्रति स्नेह को चुकाना चाहता हूं और मैदान पर भी मदद करना चाहता हूं और क्लब में यहां एक मूर्ति बनना जारी रखता हूं। मैं यहां इतिहास बनाना चाहता हूं। "

क्या स्टैमफोर्ड ब्रिज के लिए एक बड़ा पैसा उनकी राय बदल सकता है, यह देखा जाना बाकी है।