यह थोड़ा विडंबनापूर्ण लगता है कि जुवेंटस के साथ बातचीत में,टोड बोह्लीउतारने की कोशिश कर रहा हैटिमो वर्नरडिफेंडर के लिए संभावित शुल्क को मीठा करने के लिएमैथिज्स डी लिग्टा.

वर्नर, जो दो साल पहले बहुत अधिक धूमधाम के साथ पहुंचे, उन खिलाड़ियों में से एक हैं जिन्होंने कमजोर प्रदर्शन किया है और शुरुआती उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे हैं। इस मुद्दे का एक हिस्सा जर्मन की सीमाएं, सफलता के लिए उनके विशिष्ट मानदंड और जवाबी हमले में खेलने की उनकी आवश्यकता रही है।

वह उन कुछ खिलाड़ियों में से एक का प्रतिनिधित्व करता है जो उत्तर से अधिक प्रश्न प्रस्तुत करते हैं। के लियेथॉमस ट्यूशेल, उसके विकल्प विस्तृत नहीं हैं, वे अत्यधिक सीमित हैं।

अधिक पढ़ें:थॉमस ट्यूशेल ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बारे में क्या कहा है क्योंकि टॉड बोहली एजेंट के साथ स्थानांतरण पर चर्चा करते हैं

डी लिग्ट के लिए पीछा इतना चौंकाने वाला नहीं है अगर केवल उनके नाम मूल्य और 2019 में अजाक्स से £ 63m की चाल के कारण, डच डिफेंडर एक रक्षात्मक मुद्दे का एक बहुत स्पष्ट समाधान हैचेल्सी . और जब मैं स्पष्ट रूप से कहता हूं, तो मेरा मतलब यह नहीं है कि यह पूरी तरह से समझ में आता है।

डी लिग्ट का संभावित शुल्क £ 60m से आगे बढ़ना अच्छी खबर नहीं है और भले ही वर्नर को दूसरे तरीके से भेजने का विकल्प चेल्सी के हमले में जगह खाली कर देरहीम स्टर्लिंगतथाउस्मान डेम्बेलेपश्चिम लंदन में, डी लिग्ट सिर्फ एक मुद्दे को एक नए के साथ बदल सकता है।

डी लिग्ट, नेतृत्व में अपने सभी श्रेय के लिए और उस अविश्वसनीय 2019 चैंपियंस लीग रन में एरिक टेन हैग के युवा अजाक्स पक्ष पर अपने प्रभाव के लिए, ट्यूरिन में बहुत अधिक धक्का नहीं दिया है। अगर कुछ भी, अजाक्स बुलबुले के बाहर, वह तकनीकी और शारीरिक खामियों को दिखाते हुए यकीनन पीछे हट गया है, जिसने शुरुआती प्रचार को कम कर दिया है।

इसका मतलब यह नहीं है कि 22 साल की उम्र में, डी लिग्ट दुनिया के सर्वश्रेष्ठ में से एक में सुधार या अभी भी विकसित नहीं हो सकता है, लेकिन प्रीमियम के लिए आप उसकी सेवाओं के लिए भुगतान कर सकते हैं, ऐसा लगता है कि आप एक महत्वपूर्ण गर्मी में जोखिम से बच सकते हैं। गति और स्थिति में डी लिग्ट की कमजोरियों को देखते हुए, ट्यूशेल को तुरंत उसकी रक्षा करने के लिए मजबूर किया जा सकता है, जो एक विरोधाभास की तरह लगता है।

यदि कोई खिलाड़ी जरूरत के क्षेत्र को अपग्रेड करने के लिए आ रहा है, लेकिन उस निवेश के बजाय टीम को हमला करने या शायद गठन में बदलाव करने के लिए अधिक लाइसेंस प्रदान करता है, तो वह निवेश आपको हल करने के लिए एक समस्या छोड़ देता है, असल में यह एक सीमा है।

ट्यूशेल ने अतीत में जोर्जिन्हो जैसे कम गति और गतिशीलता वाले अपने दस्ते में खिलाड़ियों की रक्षा करने के बारे में बात की है, जो समझ में आता है, लेकिन कुछ इस बात पर विचार कर रहे हैं कि क्या यह परेशानी बनी रहने लायक है, विशेष रूप से फाइनल में देखी गई रचनात्मकता की कमी को देखते हुए तीसरा, शायद एक जोखिम-मुक्त नियंत्रण कब्जे वाला खेल खेलने का परिणाम है।

यहां तक ​​​​कि चेल्सी के तीन युवा रक्षकों एथन अमपाडु की तुलना में डी लिग्ट की संख्या का एक संक्षिप्त अवलोकन,लेवी कोलविल और ट्रेवोह चालोबाह, जुवेंटस के आदमी को अपनी खुद की लीग में न रखें।

कोलविल, जो पिछले कार्यकाल में हडर्सफ़ील्ड में ऋण पर था, सफल स्लाइडिंग टैकल प्रतिशत में डी लिग्ट को दांव पर लगाता है, एरियल ड्यूल्स जीता और 90 प्रति लंबे पास, एक टीम में अंतिम बहुत महत्वपूर्ण है जो बैक-थ्री के माध्यम से अपने विंगबैक में खेलता है। डी लिग्ट निर्विवाद रूप से 19 वर्षीय की तुलना में उच्च स्तर पर हैं, लेकिन अगर चेल्सी सेंटर-बैक के लिए अपने क्लब-रिकॉर्ड शुल्क को खर्च करने को तैयार हैं, तो मैं अधिक आश्वासन की तलाश में हूं।

आगे पढ़िए: