फ्रैंक लैम्पार्ड को आगामी ट्रांसफर विंडो में चेल्सी पर छापा मारने का आग्रह किया गया है, जिसमें पूर्व ब्लूज़ बॉस इस गर्मी में अपने एवर्टन पक्ष को मजबूत करने के लिए उत्सुक हैं। टॉफ़ी ने सीज़न के अपने अंतिम मैच में क्रिस्टल पैलेस पर 3-2 से जीत के साथ प्रीमियर लीग से निर्वासन को चकमा दिया - जिसने उन्हें हाफ-टाइम में दो-डाउन से वापस लड़ाई में देखा - अपना शीर्ष हासिल किया -एक और सीज़न के लिए उड़ान की स्थिति।

साथएवर्टनसुरक्षित,लैम्पार्ड भविष्य के बारे में बोर्ड और उसके खिलाड़ियों के साथ बातचीत शुरू करने के लिए तैयार है। बाद में बोलनाक्रिस्टल पैलेस पर नाटकीय जीत

चेल्सी के सर्वकालिक शीर्ष गोल करने वाले खिलाड़ी ने कहा: "हाँ यह है। मैं इसके बारे में सोच रहा था और यह स्पष्ट रूप से प्राथमिकताओं की सूची में दूसरे स्थान पर रहा है क्योंकि हमें इसे पूरा करना था और अब हम जल्दी से इसके बारे में सोचना जारी रखेंगे क्योंकि हम क्लब को आगे ले जाना चाहते हैं।"

अधिक पढ़ें:पीएसजी ने नेमार के स्थानांतरण का बड़ा फैसला लिया क्योंकि इंटर मिलान ने चेल्सी को £60m की दौड़ में बड़ा बढ़ावा दिया

इस बीच, टॉड बोहली के संघ, जिन्होंने वेस्ट लंदन क्लब को खरीदने के लिए £4.25 बिलियन के सौदे पर सहमति व्यक्त की है, से स्टैमफोर्ड ब्रिज में एक नए युग को चिह्नित करने के लिए 'ए-लिस्ट साइनिंग के लिए धक्का' देने की उम्मीद है।मेलऑनलाइन . और, ब्लूज़ शस्त्रागार को मजबूत करने के लिए उत्सुक नए स्वामित्व समूह के साथ,तारसंकेत मिलता है कि, खिलाड़ी की बिक्री को ध्यान में रखने के बाद, थॉमस ट्यूशेल के पास अपने पक्ष को मजबूत करने के लिए £200 मिलियन का प्रावधान है।

इतनाचेल्सीबॉस अच्छी तरह से कई प्रतिभाशाली कोबम युवाओं को ऋण पर भेज सकता है, साथ ही कुछ वरिष्ठ खिलाड़ियों को पहली टीम फुटबॉल की तलाश में भेज सकता है।अरमांडो ब्रोजा, बिली गिल्मर,कोनोर गलाघेरतथालेवी कोलविलकई ऋण लेने वालों में से हैं, जो इस गर्मी में अपना वायदा तय होने से पहले स्टैमफोर्ड ब्रिज लौट आएंगे।

और, के अनुसारसूरज , एवर्टन स्काउट्स के दिमाग में पहले से ही एक नाम है। टॉफियों ने कथित तौर पर इस सीज़न में कई बार कॉलविल को एक्शन में देखा है क्योंकि उन्होंने द टेरियर्स को चैंपियनशिप प्ले-ऑफ़ फ़ाइनल में पहुंचने में मदद की थी।

केविन कैंपबेल का मानना ​​​​है कि लैम्पर्ड अपने पूर्व क्लब से संपर्क नहीं करने के लिए 'बेवकूफ' होगा और अपने रिश्ते का फायदा उठाएगा। पूर्व चेल्सी मिडफील्डर ने मेसन माउंट और फिकायो टोमोरी को ऋण पर हस्ताक्षर करके डर्बी काउंटी में ऐसा करने में बड़ी सफलता प्राप्त की - दोनों ने रैम्स को वेम्बली प्ले-ऑफ फाइनल में निर्देशित किया, और दोनों तब से बड़े खिलाड़ी बन गए हैं।

से बात कर रहे हैंगुडिसन समाचार , पूर्व एवर्टन स्ट्राइकर ने टॉफी बॉस को चेल्सी के कर्जदारों को देखने के लिए प्रोत्साहित किया। कैम्पबेलने कहा: "वह बेवकूफ नहीं होगा। वह पागल नहीं होगा। और बात उन खिलाड़ियों [ब्रोजा, गलाघेर आदि] के साथ है, उन्हें अब अपने बेल्ट के तहत प्रीमियर लीग का अनुभव मिला है।

“उनके पास अन्य क्लबों में अच्छे ऋण हैं और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। तो फ्रैंक लैम्पर्ड न जाने के लिए पागल होगा, क्योंकि वह उन्हें जानता है। वह जानता है कि वे क्या करने में सक्षम हैं। वे युवा हैं, वे फिट हैं, वे भूखे हैं, और वे प्रतिभाशाली हैं। इसलिए मुझे लगता है कि आप जो कर सकते हैं उसका आपको उपयोग करना होगा।"