यह GOAL . के अनुसार है, जो एसी मिलान, इंटर मिलान, नेपोली, न्यूकैसल यूनाइटेड, वेस्ट हैम यूनाइटेड और साउथेम्प्टन से रुचि की रिपोर्ट कर रहे हैं।

ब्रोजा, जिसकी कीमत €40million (£33.8m) हैसीआईईएस फुटबॉल वेधशाला , इस सीजन में साउथेम्प्टन में ऋण पर अच्छी फॉर्म में है, संतों के लिए सभी प्रतियोगिताओं में नौ गोल किए। अल्बानियाई ब्लूज़ अकादमी प्रणाली के माध्यम से आया है और 2026 की गर्मियों तक स्टैमफोर्ड ब्रिज में एक अनुबंध है।

इसलिए, चेल्सी के दृष्टिकोण से, 20 वर्षीय स्ट्राइकर को उतारने के लिए तत्काल कोई जल्दी नहीं है। हालांकि, अगर वे उसकी सेवाओं के लिए एक बड़ा शुल्क प्राप्त कर सकते हैं, तो यह क्लब के लिए अच्छा व्यवसाय कर सकता है।

अधिक पढ़ें:रोमेलु लुकाकू और 11 अन्य चेल्सी खिलाड़ी जो समर ट्रांसफर विंडो में क्लब छोड़ सकते हैं

चेल्सी को इस सीज़न में गोल करने में समस्या हुई है , हालांकि, और शायद ब्रोजा उस अगले कार्यकाल का समाधान हो सकता है। यही कारण है कि थॉमस ट्यूशेल के लिए यह इतना बड़ा निर्णय है।

फिलहाल, ब्लूज़ के पास रोमेलु लुकाकू, काई हैवर्ट्ज़ और टिमो वर्नर जैसे खिलाड़ी हैं, जो ट्यूशेल के सिस्टम में नौवें नंबर के रूप में खेल सकते हैं। हालांकि, लुकाकू और वर्नर का वायदा अभी अनिश्चित है और समर ट्रांसफर विंडो खुलने पर उन्हें उतार दिया जा सकता है।

क्लब कोनोर गैलाघेर के साथ भी ऐसी ही स्थिति का सामना करना पड़ता है , जो वर्तमान में क्रिस्टल पैलेस में ऋण पर है। ब्रोजा की तरह, गैलाघर ने अपने अस्थायी पक्ष के लिए जबरदस्त फॉर्म दिखाया है और सीज़न के अंत में चेल्सी को अपने भविष्य के बारे में एक बड़े फैसले का सामना करना पड़ता है।

"सबसे पहले, वे वापस आएंगे क्योंकि वे हमारे खिलाड़ी हैं," ट्यूशेल ने हाल ही में गलाघेर और ब्रोजा के बारे में कहा। "जब हम उन्हें ऋण पर देते हैं, तो हम उनके लिए ऐसा करते हैं लेकिन हमारे लिए बेहतर, अधिक अनुभवी खिलाड़ी वापस आते हैं।

"वे हमारे खिलाड़ी हैं और मैं उन्हें प्री-सीज़न में रखना चाहता हूं और फिर हम तय करते हैं कि क्या हो रहा है। यह उनसे बहुत जुड़ा हुआ है, वे कैसे एकीकृत होते हैं और वे क्या करते हैं और हमारे विचार उनके लिए क्या हैं और वे क्या पहुंचना चाहते हैं .

"यह हमारे प्रतिबंधों, क्लब के आसपास की स्थिति से काफी हद तक जुड़ा हुआ है। पूरे सीज़न की भूमिका को देखते हुए उनके लिए भविष्य की भविष्यवाणी करना जल्दबाजी होगी, लेकिन वे प्री-सीज़न के लिए वापस आ जाएंगे।"

साउथेम्प्टन बॉसराल्फ हसनहुटल ने इस साल की शुरुआत में कहा था कि वह ब्रोजा को सेंट मैरी में रखना चाहते हैं अपने ऋण सौदे की समाप्ति से परे। "वह इसे यहाँ पसंद करता है, वह इसे यहाँ प्यार करता है," संन्यासी प्रबंधक ने ब्रोजा पर कहा।

"यह बहुत अच्छा होगा अगर वह हमारे खिलाड़ी थे। वह हमारे साथ रहना चाहते हैं, मुझे लगता है। आप इसे हर पल महसूस कर सकते हैं। प्रशंसक भी उन्हें प्यार करते हैं, यह अच्छा है।"

हालांकि, हसनहट्ल और साउथेम्प्टन के लिए यह उतना आसान नहीं हो सकता है, क्योंकि यह स्पष्ट है कि ट्यूशेल ब्रोजा का बहुत बड़ा प्रशंसक है। "अरमांडो बेहतर और बेहतर हो रहा है," चेल्सी के मुख्य कोच ने जनवरी में वापस कहा।

"वह अपने खेल में कुछ बहुत ही अनोखी ताकत के साथ एक बहुत ही अनोखा खिलाड़ी है। उसकी गति, वह मजबूत है। वह एक गोल स्कोरर है।"