थॉमस ट्यूशेल ने पहले ही रफीन्हा को चेल्सी में शामिल होने के लिए मनाने के लिए जितना हो सके उतना किया है, अगर टॉड बोहली £ 65 मिलियन की बोली पर प्रतिबंध लगाते हैं। और पश्चिमी लंदनवासियों को आर्सेनल और टोटेनहम दोनों पर एक बड़ा फायदा होता है अगर नए ब्लूज़ के मालिक को ब्राज़ीलियाई के लिए एक बड़ा पैसा बनाना था।

लीड्स यूनाइटेड विंगर 2021/22 के अभियान की शुरुआत में एलैंड रोड पर अपने प्रवास का विस्तार करने के करीब था, के अनुसारएथलेटिक। लेकिन कुछ प्रारूप के यूरोपीय फ़ुटबॉल खेलने की उनकी महत्वाकांक्षाओं ने गोरों को अपने पद से इस्तीफा दे दिया और अपने स्टार खिलाड़ी को रखने की कोशिश में प्रयास किया। नतीजतन, यह जानकर कि 25 वर्षीय बाजार में है, लंदन में प्रीमियर लीग क्लबों के बीच काफी स्थानांतरण उन्माद फैल गया है।शस्त्रागारअब तक उनकेपहली बोली खारिजलीड्स के नंबर 10 जबकि . के लिएटोटेनहमऔर एंटोनियो कोंटेवर्तमान में प्रक्रिया में हैंनवीनतम इतालवी रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो अपनी बोली देने के लिए।

के लियेचेल्सी , उन्होंने एक ऐसे खिलाड़ी की उपलब्धता के बारे में पूछताछ की, जिसके पास नकदी की कमी से जूझ रहे बार्सिलोना के पीछे ब्लूज़ डाउन है, लेकिन ऐसा लगता है कि उनके इरादे कहीं और हैं, जबकि रहीम स्टर्लिंग और उस्मान डेम्बेले वर्तमान में क्लब के लिए आने वाले एजेंडे में शीर्ष पर हैं। हालाँकि, डेम्बेले के साथ नवीनतम झटका का मतलब यह हो सकता है कि राफिन्हा उन खिलाड़ियों की सूची में वापस आ जाती है जिन पर पश्चिम लंदन के लोग गंभीरता से विचार कर रहे हैं और इस खबर के बीच कि वे पहले से ही हैंबताया कि £65 मिलियनउनके लिए इस स्थानांतरण दौड़ में आर्सेनल और स्पर्स को रौंदने की आवश्यकता होगी, कुछ भी संभव है।

अधिक पढ़ें:रैफिन्हा ने ग्रीष्मकालीन स्थानांतरण निर्णय लिया क्योंकि चेल्सी ने आर्सेनल पर £ 50m का लाभ दिया

न केवल चेल्सी राफिन्हा का पसंदीदा प्रीमियर लीग गंतव्य है, बल्कि ट्यूशेल को पहले से ही विंगर से सीधे बात करने का मौका मिला है। ट्यूशेल को दिसंबर 2021 में ब्राजीलियाई फॉरवर्ड के साथ चैट करते हुए देखा गया थाचेल्सी की देर से 3-2 से जीत मार्सेलो Bielsa के पक्ष में। और यह 25 वर्षीय को यह एहसास दिलाने में महत्वपूर्ण साबित हो सकता था कि SW6 वह है जहां वह होना चाहता है।

थियागो सिल्वा पहले ही डाल चुका है प्रीमियर लीग के सिद्ध गोलकीपर के लिए एक अच्छे शब्द में, जो चेल्सी का अगला विलियन बन सकता है, लेकिन अंततः ट्यूशेल का अंतिम कहना होगा कि वह सिस्टम के साथ फिट बैठता है या नहीं। जोड़ी के बीच बातचीत का चेल्सी पर कोई असर पड़ता है या नहीं, अंततः इस ट्रांसफर रेस को जीतना बाकी है लेकिन फिर भी यह महत्वपूर्ण हो सकता है।

चेल्सी के प्रशंसक - यदि आप उन तीन खिलाड़ियों में से केवल दो को ही साइन कर सकते हैं; रहीम स्टर्लिंग, ओस्मान डेम्बेले और रफीन्हा, आप किसे चुनेंगे और क्यों? अपने विचार नीचे कमेंट सेक्शन में दें!

आगे पढ़िए:

सभी नवीनतम समाचारों के साथ पता करें कि स्टैमफोर्ड ब्रिज में क्या हो रहा है

चेल्सी समाचार और स्थानांतरण लाइव: आज से सभी बड़ी ब्लूज़ कहानियां और अफवाहें

2022/23 के लिए पूर्ण चेल्सी प्रीमियर लीग स्थिरता सूची

टॉड बोहली के प्रमुख बोर्ड फेरबदल के बाद पेट्र Cech क्रंच चेल्सी वार्ता के लिए तैयार

नेमार, डेक्कन राइस - मरीना ग्रानोव्सकिया से बाहर निकलने के बीच टॉड बोहली का मार्की साइन कौन होना चाहिए