क्रिस्टल पैलेस मिडफील्डरचेखौ कौएतेतुर्की चैंपियन ट्रैबज़ोनस्पोर के लिए स्थानांतरण लक्ष्य होने की अफवाह है।

ईगल्स मिडफील्डर, 32, सेलहर्स्ट पार्क में अपना अनुबंध 2022/23 अभियान की शुरुआत से पहले समाप्त होते देखेंगे, हालांकि उन्होंने कथित तौर परअपने प्रवास को बढ़ाने के लिए क्लब के साथ बातचीत कर रहा है दक्षिण लंदन में। कौयाते ने के लिए 31 प्रस्तुतियां दींमहलपिछले सीज़न, नियमित रूप से रक्षात्मक मिडफ़ील्ड भूमिका में पैट्रिक विएरा की विशेषता।

क्लब के हाल के पुनर्निर्माण के दौरान ड्रेसिंग रूम के एक वरिष्ठ सदस्य के रूप में उनकी शारीरिकता और अनुभव महत्वपूर्ण रहे हैं, हालांकि मई में इद्रिसा गुए के सार्वजनिक समर्थन के बाद पैलेस फैनबेस के भीतर उनकी प्रतिष्ठा को झटका लगा। कोयते ने अपने सेनेगल टीम के साथी के साथ समर्थन का संदेश साझा किया जब पीएसजी स्टार ने कथित तौर पर एक इंद्रधनुषी रंग की किट के कारण पेरिसियों के लिए एक खेल खेलने से इनकार कर दिया था।

अधिक पढ़ें:क्रिस्टल पैलेस की नजर चेल्सी के 'भविष्य के इंग्लैंड के कप्तान' पर है जो मार्क गुही के नक्शेकदम पर चल सकते हैं

उस घटना के बावजूद जो विएरा ने कहावह इस बारे में मिडफील्डर से बात करेंगे , कौयट को अभी भी पैलेस टीम के एक महत्वपूर्ण सदस्य के रूप में देखा जाता है, जबकि उनके सबसे हालिया अभियान से पता चलता है कि उनके पास अभी भी ईगल्स को देने के लिए बहुत कुछ है। क्लब कप्तान के साथलुका मिलिवोजेविकपेकिंग ऑर्डर को और नीचे और क्लब से दूर जाने के साथ जुड़ा हुआ है, कौयट को कम से कम एक और वर्ष के लिए रखना अच्छे व्यवसाय का प्रतिनिधित्व करेगा।

मिडफील्डर टीम में क्या लाता है, इस बारे में मार्च में बोलते हुए, विएरा ने कहा: “वह आपको संतुलन देता है। वह इतनी सारी गेंदें जीतता है, जवाबी हमले को रोक सकता है और शारीरिकता ला सकता है। वह गेंद को जीतने वाला है और उसका पहला पास हमेशा अच्छा होता है। उसके पास वह भौतिक उपस्थिति है जो हम प्रीमियर लीग में चाहते हैं - प्रतिस्पर्धा और शारीरिकता - और उसका अनुभव वही है जो हमें चाहिए। ”

हाल ही में ताज पहनाया गया AFCON विजेता तुर्की आउटलेट के साथ अन्य क्लबों से बात करने के लिए स्वतंत्र है, हालांकि वह चुनता हैfanatik रिपोर्ट करते हुए कि Trabzonspor सेनेगल इंटरनेशनल पर 'करीबी नजर' रख रहा है। क्लब ने हाल ही में 38 वर्षों में पहली बार सुपर लिग का खिताब जीता है, जिसका अर्थ है कि उन्हें अगले सीज़न के चैंपियंस लीग के लिए तुरंत ग्रुप चरणों में प्रवेश दिया जाएगा।

अगर कौयते इसे छोड़ देते तो इसका मतलब यह होगा कि पैलेस का लेंस मिडफील्डर चीक डौकौरे का पीछा और भी अधिक बढ़ जाता है, माली इंटरनेशनल के साथ कथित तौर पर क्लब काइस गर्मी में नंबर एक लक्ष्य . 22 वर्षीय, अन्य प्रीमियर लीग पक्षों के बीच आर्सेनल और एवर्टन के लिए भी रुचि रखता है, हालांकि कहा जाता है कि विएरा व्यक्तिगत रूप से उसे दक्षिण लंदन लाने का इरादा रखती है।

ईगल्स कई अन्य हस्ताक्षरों का भी पीछा कर रहे हैं, जिसमें मैनचेस्टर यूनाइटेड के आरोन वान-बिसाका और चेल्सी के लेवी कोलविल दोनों को नए अभियान से पहले संभावित रंगरूटों की पैलेस की सूची में शामिल किया गया है।