क्रिस्टल पैलेस कथित तौर पर मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ डर्बी काउंटी के किशोर मैल्कम एबियोवेई पर नजर रख रहा है।

के प्रबंधन के तहत डर्बी के पिछले सीजन में पहली बार तोड़ने के बाद 18 वर्षीय फारवर्ड कई प्रीमियर लीग क्लबों में रुचि रखता हैवेन रूनी . एबियोवेई एक स्ट्राइकर है जो विंग पर भी खेल सकता है और सीज़न के दूसरे भाग के दौरान रैम्स के लिए 16 प्रदर्शन किए, एक गोल किया और दो और सहायता की क्योंकि डर्बी को लीग वन में स्थानांतरित कर दिया गया था।

प्राइड पार्क में किशोरी का अनुबंध जून के अंत में समाप्त हो रहा है, हालांकि, उसके पास शीर्ष-उड़ान से बहुत सारे प्रेमी हैं, साथ मेंटॉटनहैम हॉटस्पर और लीड्स युनाइटेड दोनों ने कहा कि वह अतीत में उसके साथ-साथ न्यूकैसल के लिए भी उत्सुक थे। पैलेस बॉस पैट्रिक विएरा isEbiowei . के लिए 'कड़ी मेहनत' करने के लिए कहासेलहर्स्ट पार्क में आने के लिए, जहां ईगल्स पहले से ही हैंअपने किशोर साथी ल्यूक प्लांज को छीन लियाजनवरी में £1million शुल्क के लिए।

अधिक पढ़ें:स्टीव पैरिश ने ल्यूक प्लांज स्थानांतरण की समय सीमा के बाद डर्बी काउंटी उत्तम दर्जे का संदेश भेजा

हालांकि, उन्हें एबियोवेई के हस्ताक्षर के लिए युनाइटेड के साथ युद्ध करना पड़ सकता है, और रूनी के ओल्ड ट्रैफर्ड के साथ संबंधों के कारण रेड डेविल्स का ऊपरी हाथ हो सकता है। नए प्रबंधक एरिक टेन हाग वर्तमान में अपने दस्ते के माध्यम से जा रहे हैं और यह तय कर रहे हैं कि उन्हें सबसे अधिक मजबूत करने की आवश्यकता है, जिसका अर्थ हैमहल

एबियोवेई का करियर . के जूनियर रैंक में शुरू हुआशस्त्रागार2015 में, जहां वह रेंजर्स में शामिल होने से पहले चार साल तक रहे, 2021 में डर्बी में शामिल होने से पहले गेर्स के साथ एक सीज़न पूरा किया। उन्होंने इससे पहले अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नीदरलैंड अंडर -15 और इंग्लैंड अंडर -16 के लिए भी चित्रित किया है, हालांकि वह भी है नाइजीरिया के लिए खेलने के योग्य उसे चुनना चाहिए।

हालांकि इस गर्मी में उनके प्राइड पार्क को छोड़ने की उम्मीद है, यह स्पष्ट है कि रूनी कुछ समय के लिए एबियोवेई के आसपास रहेंगे। मार्च में कोवेंट्री के साथ 1-1 से ड्रा के दौरान विशेष रूप से रैम्स के लिए उनके प्रदर्शन के बाद, डर्बी टीम में शामिल होने के बाद, इंग्लैंड के रिकॉर्ड गोल करने वाले किशोर के लिए उच्च प्रशंसा से भरा था।

रूनी ने कहा: "मैंने सोचा था कि वह सभी खेल उत्कृष्ट था - पिच पर सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी। 'यह एक लंबे समय में, लगातार 90 मिनट तक, एक युवा खिलाड़ी द्वारा देखे गए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक था। वह इसके हकदार थे क्योंकि उन्होंने बहुत मेहनत की है। उनका रवैया अविश्वसनीय है, वह सीखना चाहते हैं और वह एक रोमांचक युवा खिलाड़ी हैं।

बाद में उन्होंने कहा: "सबसे पहले, उनका रवैया बहुत अच्छा है। उसके पास अपार क्षमता है। वह बहादुर है, वह गेंद ले जाएगा। वह खिलाड़ियों को लेने, निपटने और गलतियाँ करने से नहीं डरते। इसलिए उसे वास्तव में एक उज्ज्वल भविष्य मिला है। ”