प्रीमियर लीग की जीत के बिना दो गेम संभावित रूप से एंटोनियो कॉन्टे को अपने टोटेनहम इलेवन के साथ इस सप्ताह के अंत में लीसेस्टर सिटी के खिलाफ प्रीमियर लीग क्लैश के लिए देख सकते हैं। ईस्टर सप्ताहांत में ब्राइटन एंड होव एल्बियन के खिलाफ देर से 1-0 से हार का सामना करना पड़ा,स्पर्सइसके बाद ब्रेंटफोर्ड में 0-0 से ड्रॉ में खराब प्रदर्शन के साथ इसका पालन किया।

कॉन्टे ने हाल के खेलों में अपनी टोटेनहैम इलेवन को वही रखने की कोशिश की है, शायद विंग-बैक पोजीशन में अपनी टीम में केवल एक ही बदलाव किया है। हालांकि, उसे शीर्ष चार की दौड़ में स्पर्स को वापस पटरी पर लाने की जरूरत है और सभी को अपने पैर की उंगलियों पर रखने के लिए चीजों को बदलने का यह बुरा समय नहीं हो सकता है।

तो कैसे कर सकते हैंकोंटेलीसेस्टर सिटी के खिलाफ रविवार के प्रीमियर लीग संघर्ष के लिए अपनी टोटेनहम टीम को तरोताजा कर दें?फुटबॉल.लंदनचार विकल्पों पर एक नज़र डालें।

अधिक पढ़ें:टोटेनहैम ने पुष्टि की है कि ओलिवर स्किप सर्जरी के बाद बाकी सीज़न से चूक जाएंगे

सेसेगोन के लिए रेगुइलॉन

कॉन्टे ने पिछले सप्ताह के अंत में पश्चिम लंदन में अपनी टोटेनहम टीम में बदलाव कियारयान सेसेग्नन अपनी हालिया हैमस्ट्रिंग चोट के बाद इलेवन में वापसी। हालांकि, पूर्व-फुलहम व्यक्ति ने पक्ष में अपना मौका नहीं लिया, और 16 मिनट शेष रहते हुए डेविंसन सांचेज़ ने उनकी जगह ले ली।

जबकि कॉन्टे बैकलाइन के साथ शुरू कर सकते थे जिसने ब्रेंटफोर्ड कम्युनिटी स्टेडियम में खेल समाप्त किया और बेन डेविस के साथ विंग-बैक के रूप में खेल सकते थे, यह अधिक संभावना है कि सर्जियो रेगुइलन वापस आ जाए यदि सेसेगॉन खुद को फिर से बेंच पर पाता है।

इमर्सन के लिए लुकास

इमर्सन रॉयल पिछले दो मैचों में जीवन को विंग-बैक के रूप में खेलना मुश्किल हो गया है और यह देखना स्पष्ट है कि लिलीव्हाइट्स मैट डोहर्टी को याद कर रहे हैं। अकादमी के ऐस मार्सेल लैविनियर ब्राइटन एंड होव एल्बियन के खिलाफ हाल के खेल के लिए बेंच पर थे, लेकिन कोंटे के लिए सीजन के इस चरण में एमर्सन के स्थान पर पूर्व-चेल्सी युवा खिलाड़ी को प्रीमियर लीग धनुष देना एक बहुत बड़ा निर्णय होगा।

कॉन्टे एक विकल्प देख सकता था जो लुकास मौरा को सीज़न के शेष खेलों के लिए विंग-बैक में परिवर्तित कर रहा था, जैसा कि बॉस ने चेल्सी में अपने समय के दौरान विक्टर मूसा के साथ किया था। हालाँकि, उन्होंने क्लब में अपने समय के दौरान अब तक ऐसा करने का कोई संकेत नहीं दिखाया है।

राइट विंग-बैक पर दूसरा विकल्प मूव करना होगादेजान कुलुसेवस्कीवहाँ और डाललुकास मौरा सामने तीन में। हो सकता है कि स्वेड हाल ही में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर न रहा हो और यह परिवर्तन स्पर्स फ्रंट थ्री से दूर ले जाएगा जो पिछले दो मैचों से पहले चकाचौंध कर चुका था।

विंक्स ने मिडफ़ील्ड से परिचय कराया

जब उनके मिडफ़ील्ड विकल्पों की बात आती है तो कॉन्टे सीमित होते हैंइस खबर के बाद कि ओलिवर स्किप सीजन के लिए बाहर है . पियरे-एमिल होजबर्ज और रोड्रिगो बेंटानकुर मिडफ़ील्ड में टोटेनहम की पहली पसंद हैं क्योंकि चीजें खड़ी हैं, साथ मेंहैरी विंक्सऔर हार्वे व्हाइट विकल्प बेंच से बुलाने के लिए।

अगर कोंटे अपने पिछले दो मैचों में जीत हासिल करने में नाकाम रहने के बाद बदलाव करना चाहते हैं तो विंक्स रविवार को लीसेस्टर के खिलाफ उनकी टीम में शामिल हो सकते हैं।

बर्गविजन के लिए समय?

स्टीवन बर्गविजन वह सोच रहा होगा कि टोटेनहम में अपने बेल्ट के नीचे एक अच्छा मिनट पाने के लिए उसे क्या करना होगा। मार्च के अंतरराष्ट्रीय ब्रेक में नीदरलैंड के लिए उत्कृष्ट फॉर्म में, जब उसने तीन गोल किए, तो हमलावर ने न्यूकैसल यूनाइटेड पर स्पर्स की 5-1 से जीत दर्ज की।

बर्गविजन को कॉन्टे द्वारा पेश किए जाने पर केवल कुछ ही मिनट मिलते हैं, हालांकि स्पर्स को एक लक्ष्य की आवश्यकता के बावजूद ब्रेंटफोर्ड में 0-0 से ड्रॉ में पिछले शनिवार को वह एक अप्रयुक्त विकल्प था। वह एक विकल्प हो सकता है यदि बॉस अपने हमले को ताज़ा करना चाहता है, कुलुसेवस्की के साथ संभावित रूप से सोन हेंग-मिन और हैरी केन के रूप में रास्ता बनाने वाला व्यक्ति बस अचूक है।