एंटोनियो कोंटे अपने टोटेनहम कोचिंग स्टाफ में सेट पीस कोच गियानी वियो को जोड़ने के लिए तैयार हैं ताकि क्लब को पिच पर अपने प्रयासों को बेहतर बनाने में मदद मिल सके।

स्पर्सहाल के दिनों में और अब सेट टुकड़ों के साथ संघर्ष किया हैफुटबॉल.लंदन समझता है कि उत्तरी लंदन क्लब विशेषज्ञ कोच के साथ उन्नत बातचीत कर रहा है, हालांकि अभी तक एक सौदे को अंतिम रूप नहीं दिया गया है और न ही उसका आगमन आसन्न है। वियो ने इतालवी राष्ट्रीय टीम के साथ काम किया है और साथ ही एसी मिलान, लीड्स यूनाइटेड, ब्रेंटफोर्ड और फिओरेंटीना में मंत्र भी दिए हैं।

अनुभवी कोच और पूर्व बैंकर को इटली को सेट पीस से एक ताकत बनाने का श्रेय दिया जाता है क्योंकि उन्होंने यूरो 2020 जीता था और कथित तौर पर 4,830 अलग-अलग रूटीन तैयार किए थे, जिनका रॉबर्टो मैनसिनी की टीम फ्री-किक और कॉर्नर से उपयोग करने में सक्षम थी। सेरी ए, फिर इंग्लैंड और इतालवी राष्ट्रीय पक्ष में धूम मचाने से पहले वियो ने अपना अधिकांश समय इटली में निचली लीगों में बिताया।

अधिक पढ़ें:एंथोनी गॉर्डन, रिचर्डसन, ज़बर्नी, स्पेंस और अधिक के साथ फैबियो पैराटिसी की स्थानांतरण टू-डू सूची

उन्होंने फ्री-किक रूटीन में कई विविधताओं का अध्ययन करने में 20 से अधिक वर्षों का समय बिताया और अपने निष्कर्षों पर एक वेबसाइट लॉन्च की, जिसके परिणामस्वरूप वह अतिरिक्त 30 प्रतिशत पुस्तक बन गई और इटली के पूर्व गोलकीपर वाल्टर ज़ेंगा की नज़र में आ गए, जिन्होंने वीओ को काम पर रखा था। 2008 में कैटेनिया और नए व्यक्ति ने 'द लिटिल विजार्ड' उपनाम प्राप्त करते हुए एक त्वरित प्रभाव डाला, क्योंकि टीम के 44 में से 17 गोल सेट-प्ले से किए गए थे क्योंकि वे निर्वासन से बच गए थे।

Vio प्रत्येक क्लब में उपलब्ध व्यक्तिगत खिलाड़ियों की ताकत के अनुसार अपने फ्री-किक को अपनाता है और उन्होंने एक साक्षात्कार में अपने विचारों को समझाया।ला नुओवा डि वेनेज़ियाअखबार

"आपको अपने पास मौजूद खिलाड़ियों का विश्लेषण करने और उनके कौशल के अनुरूप समाधान खोजने की आवश्यकता है," उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया हैअभिभावक . "ऐसे खिलाड़ी हैं जिनका खेल पढ़ना विशेष है। उच्चतम स्तर पर, सर्जियो रामोस के दिमाग में आता है। आप जहां भी गेंद डालते हैं, आप शर्त लगा सकते हैं कि वह इसके अंत तक पहुंचने का एक रास्ता खोज लेगा। समय सबसे अधिक है जब सेट-पीस को खत्म करने की बात आती है तो यह महत्वपूर्ण है।"

टोटेनहम के प्रशंसकों ने सेट पीस से क्लब की सफलता की कमी पर भी शोक व्यक्त किया है और अब ऐसा प्रतीत होता है किकोंटेउस मुद्दे को संबोधित करने के लिए देख रहा है।

आगे पढ़िए: