पूर्व स्पर्स गोलकीपर पॉल रॉबिन्सन के अनुसार, हैरी विंक्स गर्मियों में टोटेनहम को पेकिंग ऑर्डर से नीचे खिसकने के बाद छोड़ सकता है। 26 वर्षीय ने इस सीज़न में मिनटों के लिए संघर्ष किया है, जिसमें स्पर्स के 31 प्रीमियर लीग मैचों में से केवल 15 मैच हैं।

विंक्सपियरे-एमिल होजबर्ज और ओलिवर स्किप की पसंद के पीछे अभियान शुरू किया, और केंद्रीय मिडफ़ील्ड में उनकी साझेदारी एक बार फलने-फूलने लगीएंटोनियो कोंटे नवंबर में कार्यभार संभाला। स्किप विशेष रूप से इतालवी का पसंदीदा रहा है औरफुटबॉल.लंदनसमझता है कि वह एक बंपर नए अनुबंध के लिए कतार में हैलंबी चोट की समस्याओं के बावजूद।

स्पर्सके जनवरी अधिग्रहण के साथ केंद्रीय मिडफील्ड में और मजबूत हुआरोड्रिगो बेंटानकुर , और उरुग्वे ने होजबर्ज के साथ एक जबरदस्त साझेदारी बनाई है। दोनों खिलाड़ियों ने लिलीव्हाइट्स के हालिया पुनरुत्थान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जिसने उन्हें अपने पिछले चार गेम लगातार जीतते हुए देखा है, जिससे उन्हें शीर्ष चार में जगह बनाने के लिए पोल की स्थिति में लाया गया है।

अधिक पढ़ें:चेल्सी, आर्सेनल, मैन यूडीटी और वेस्ट हैम की तुलना में टोटेनहम के अगले छह प्रीमियर लीग फिक्स्चर

हालांकि, बेंटनकुर के आने के बाद विंक्स ऐसा लग रहा है कि स्किप के पूर्ण फिटनेस पर लौटने के बाद वह अनिवार्य रूप से चौथी पसंद होंगे। और रॉबिन्सन का मानना ​​​​है कि अपने करियर को फिर से जीवंत करने के लिए इस गर्मी में आगे बढ़ना उनके लिए सबसे अच्छा होगा।

"होजबर्ज और बेंटनकुर पसंदीदा साझेदारी हैं," रॉबिन्सन ने बतायाफुटबॉल अंदरूनी सूत्र . "आप हमेशा इस बात की चिंता करते हैं कि जब खिलाड़ी प्रीमियर लीग में आते हैं तो उनके अनुकूल हो जाते हैं लेकिन बेंटानकुर शानदार ढंग से बस गए हैं। वह शानदार हस्ताक्षर कर रहे हैं।

"वह हर हफ्ते एक शुरुआती स्थान की मांग करता है। यह वह प्लस वन है और इस समय यह होजबर्ज है। विंक्स को टीम में शामिल होना मुश्किल हो गया है। ऐसा लगता है कि उसके लिए आगे बढ़ने का समय आ गया है।

"वह अपने करियर में जिस मुकाम पर है उसे देखते हुए उसे हर हफ्ते खेलने की जरूरत है। उसे एक प्रबंधक की जरूरत है जो उसे थोड़ा प्यार दिखाए और हर हफ्ते उसे निभाए।

"होजबर्ज और बेंटनकुर अभी पहली पसंद हैं। होजबर्ज इस सीजन में लगातार नहीं रहे हैं लेकिन वह इस समय वास्तव में अच्छा खेल रहे हैं। बेंटनकुर बार सेट कर रहा है।"