2021/22 के अभियान के अंतिम दिन चैंपियंस लीग में स्थान हासिल करने के कुछ ही हफ्तों बाद, टोटेनहम टीम ने नए सत्र की तैयारी शुरू करने के लिए हॉटस्पर वे में वापसी शुरू कर दी है। निम्नलिखित बड़ी प्रगति करनाएंटोनियो कोंटेपिछले नवंबर में क्लब में आगमन,स्पर्स2022/23 में उसके तहत एक और स्तर पर हिट करने के लिए देख रहे होंगे और उम्मीद है कि कुछ बहुत जरूरी चांदी के बर्तन उठाएंगे।

एक ठोस प्री-सीज़न टीम को अभियान के दौरान आने वाली चीज़ों के लिए अच्छी स्थिति में रखेगा, कॉन्टे के पास सीज़न के दौरान आने के बाद अपने खिलाड़ियों के साथ निरंतर समय बिताने का पहला वास्तविक अवसर होगा, जिसमें खेल मोटे होंगे। और तेज। टोटेनहम के खिलाड़ियों को शायद पहले से ही इस बात का स्वाद आ गया है कि उनकी नियुक्ति के बाद तेजी से दोहरे प्रशिक्षण सत्र करने के बाद इस गर्मी में क्या आने वाला है क्योंकि वे अपने संघर्षों के बाद तेजी से उठना चाहते थेनूनो एस्पिरिटो सैंटो.

इतालवी आने वाले हफ्तों में अपनी टीम के लिए अविश्वसनीय रूप से कड़ी मेहनत करेंगे, यह सुनिश्चित करते हुए कि वे साउथेम्प्टन के खिलाफ प्रीमियर लीग के ओपनर और बाकी अभियान के लिए शीर्ष स्थिति में हैं। जैसा कि हर प्री-सीज़न में होता है, खिलाड़ी अलग-अलग समय पर वापसी करेंगे, उनमें से कई हाल ही में अंतरराष्ट्रीय फ़ुटबॉल में शामिल होंगे जो मंगलवार, 14 जून को कुछ के लिए समाप्त हो गया।

अधिक पढ़ें:टोटेनहम के खिलाड़ी हॉटस्पर वे में एंटोनियो कॉन्टे के पहले प्री-सीजन प्रशिक्षण से क्या उम्मीद कर सकते हैं?

जैसा कि द्वारा रिपोर्ट किया गया हैफुटबॉल.लंदनपिछले सप्ताह,स्पर्स तिकड़ी मैट डोहर्टी, जफेट तंगगंगा और ओलिवर स्किप अपनी प्री-सीजन तैयारी शुरू करने के लिए आज हॉटस्पर वे लौटेंगे। 2022 में चोट के कारण फुटबॉल का एक बड़ा हिस्सा चूकने के बाद। जनवरी में टोटेनहम के लिए अंतिम विशेषता,फुटबॉल.लंदनसमझता है किपैल्विक चोट के बाद स्किप अब पूरी तरह से फिट हैऔर क्लब से दूर प्री-सीज़न ट्रेनिंग पर लौट चुके थे, अपने एनफील्ड ट्रेनिंग बेस पर लौटने से पहले काम के एक निर्धारित कार्यक्रम के माध्यम से जा रहे थे।

टांगंगा और डोहर्टी, जिनके दोनों घुटने में चोट लगी थी, अब शामिल होंगेस्किप अगले सप्ताह में खोए हुए समय की भरपाई करने और बाकी दस्ते के प्रशिक्षण पर लौटने के लिए सर्वोत्तम संभव स्थिति में होने की तलाश में। टोटेनहम के बाकी गैर-अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों के अगले सप्ताह सोमवार से वापस आने की उम्मीद है, इससे पहले कि अंतरराष्ट्रीय सितारे दक्षिण कोरिया के अपने दौरे के लिए क्लब के प्रस्थान के लिए समय पर लौटते हैं।

इमर्सन रॉयल, एरिक डियर, हैरी विंक्स और जैसे खिलाड़ीटंगुय नोदम्बेलेगर्मियों में अंतरराष्ट्रीय फ़ुटबॉल नहीं खेलने के बाद वापसी करने वाले पहले लोगों में शामिल होंगेरोड्रिगो बेंटानकुर चोट के कारण टीम से बाहर होने के बाद उरुग्वे के लिए शामिल नहीं। नए हस्ताक्षरफ्रेजर फोर्स्टरतथाइवान पेरिसिकसाउथेम्प्टन और इंटर मिलान से क्रमशः चालें पूरी करने के बाद अगले सप्ताह पहली बार अपने साथियों से मिलेंगे।

साथी नए आगमन से मिलने के लिए स्पर्स खिलाड़ियों को थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता हैयवेस बिसौमा क्योंकि वह जून की शुरुआत में माली के लिए अंतरराष्ट्रीय एक्शन में थे। जैसा कि मिडफील्डर ने अपने कुछ नए साथियों की तुलना में बहुत पहले अंतरराष्ट्रीय कार्रवाई पूरी कर ली थी, कोंटे और उनके कोचिंग स्टाफ संभवतः अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के विशाल बहुमत के वापस आने से पहले उसे चाहते थे।ब्रायन गिलोतथापपी मटर सर्रीसंभावित रूप से एक ही नाव में दोनों अंतिम बार मंगलवार, 7 जून को खेले गए थे।

ह्यूगो लोरिस, क्रिस्टियन रोमेरो, पियरे-एमिल होजबर्ज, सोन ह्युंग-मिन और हैरी केन जैसे अंतर्राष्ट्रीय सितारे 9 जुलाई को दक्षिण कोरिया के लिए प्रस्थान करने के लिए समय पर हॉटस्पर वे पहुंचने वाले खिलाड़ियों के अंतिम बैच में होंगे। हमेशा की तरह, खिलाड़ी यदि वे अतिरिक्त तैयारी के काम की आवश्यकता महसूस करते हैं या कॉन्टे के भीषण प्री-सीज़न प्रशिक्षण से पहले चोटों पर उपचार की आवश्यकता महसूस करते हैं, तो वे अपेक्षा से थोड़ा जल्दी लौट सकते हैं।

दक्षिण कोरिया के लिए प्रस्थान करने से पहले कोंटे और उनकी टीम के साथ प्रशिक्षण मैदान पर समय बिताने के बाद, टोटेनहैम का गर्मियों का पहला प्री-सीज़न फ्रेंडली तीन दिन बाद सेविला से भिड़ने से पहले टीम के लीग के खिलाफ आता है। नए प्रीमियर लीग अभियान के शुरू होने से पहले रेंजर्स और रोमा के खिलाफ आगे के खेल कैलेंडर पर हैं।

जब टोटेनहम की पहली टीम प्री-सीज़न प्रशिक्षण के लिए वापस आएगी

इस सोमवार:मैट डोहर्टी, जफेट तांगंगा, ओलिवर स्किप्पो

अगले सप्ताह सोमवार से:फ्रेजर फोर्स्टर, ब्रैंडन ऑस्टिन, इमर्सन रॉयल, एरिक डियर, रयान सेसेग्नन, सर्जियो रेगुइलन, इवान पेरिसिक, हैरी विंक्स, रोड्रिगो बेंटानकुर, टंगुय नोदम्बेले, हार्वे व्हाइट, लुकास मौरा, जैक क्लार्क

9 जुलाई को वापस दक्षिण कोरिया दौरे के लिए प्रस्थान: ह्यूगो लोरिस, क्रिस्टियन रोमेरो, बेन डेविस, जो रोडन, डेविंसन सांचेज, पियरे-एमिल होजबर्ज, यवेस बिसौमा, पपे मटर सर, जियोवानी लो सेल्सो, ब्रायन गिल। डेजान कुलुसेवस्की, स्टीवन बर्गविजन, सोन ह्युंग-मिन, ट्रॉय पैरोट, हैरी केन

आगे पढ़िए: