इस गर्मी में एवर्टन पर हमला करने के एंटोनियो कॉन्टे के मिशन के बीच एंथनी गॉर्डन ने सोन हेंग-मिन के लिए अपनी प्रशंसा दिखाई है। टोटेनहम हॉटस्पर को रिचर्डसन के एक कदम से काफी हद तक जोड़ा गया है और उनका एवर्टन टीम का साथी भी एक लक्ष्य के रूप में उभरा है।

स्पर्सगॉर्डन को उत्तरी लंदन लाने की क्षमता देख रहे हैं,फुटबॉल.लंदन समझता है। ऐसा कहा जाता है कि फैबियो पैराटिसी टॉफी की जोड़ी को उत्तरी लंदन में एक सौदे में लाना चाहते हैं, जिसकी लागत £86.2million तक हो सकती है।सीआईईएस फुटबॉल वेधशाला.

फुटबॉल.लंदन समझें कि टोटेनहम अपने घरेलू नंबरों को बढ़ाने के लिए उत्सुक हैं, डेले एली पिछले सीज़न में गुडिसन पार्क के लिए रवाना हुए हैं, जबकि कैमरन कार्टर-विकर्स एक स्थायी सौदे पर सेल्टिक में शामिल हुए हैं, जिन्होंने एक सीज़न में स्कॉटिश प्रेमियरशिप खिताब को सुरक्षित करने में मदद करने में एक प्रमुख भूमिका निभाई है। -लंबी ऋण वहाँ अंतिम अवधि। मिडफील्डर में लंबी अवधि की रुचि के बाद एवर्टन कथित तौर पर हैरी विंक्स के लिए एक कदम की साजिश रच रहे हैं।

अधिक पढ़ें:क्रिस वाइल्डर ताजा जेड स्पेंस अपडेट, डील उम्मीद और टोटेनहम वार्ता प्रदान करता है

स्पर्स इस सीजन में चैंपियंस लीग से पहले अपने घरेलू उम्मीदवारों को मजबूत करने के लिए उत्सुक हैं,गॉर्डन लक्ष्य के रूप में सामने आया है। और, 21 वर्षीय ने प्रस्तावित कदम से पहले ही बेटे को एक संदेश भेज दिया है।

12 मई को, सोन ने टोटेनहम की आर्सेनल पर 3-0 से उत्तरी लंदन की डर्बी जीत के बाद इंस्टाग्राम पर एक संदेश पोस्ट किया। उन्होंने लिखा: "चलो गू !! आज रात क्या माहौल है। हम सीजन के आखिरी किक तक लड़ना बंद नहीं करेंगे !!"

जिस पर गॉर्डन ने एक बकरी इमोजी पर टिप्पणी की, जो कि GOAT के लिए है - एक संक्षिप्त अर्थ जिसका अर्थ है 'सर्वकालिक महानतम'। यह सोशल मीडिया पर एक अत्यधिक कुशल व्यक्ति को संदर्भित करने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला एक सामान्य शब्द बन गया है ताकि किसी को अपने चुने हुए क्षेत्र में सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ बताया जा सके।

गॉर्डन पहले से ही सोन का एक बड़ा प्रशंसक प्रतीत होता है, स्पर्स की पहेली में एक प्रमुख टुकड़ा, टोटेनहैम को विंगर के लिए एक सौदा पूरा करने में एक बड़ा बढ़ावा दिया गया है, जबकि एवर्टन के पास वित्तीय निष्पक्ष खेलने के मुद्दे हैं।

अगले सीज़न के लिए लैम्पर्ड के दस्ते को मजबूत करने के लिए टॉफ़ी से कई खिलाड़ियों को उतारने की उम्मीद है, साथ ही क्लब के आसपास भी अधिग्रहण की बात है।

आगे पढ़िए: