हालांकि नायेफ अगुएर्ड्सइस सप्ताह रेनेस से £30 मिलियन का आगमनएक अच्छी शुरुआत है,डेविड मोयेस

वेस्ट हैम बॉस उम्मीद कर रहा है कि एगुर्ड - एक बाएं पैर का केंद्र-पीठ जो तुरंत रक्षा में सुधार करेगा और जो 26 साल की उम्र में उसके आगे अपने सबसे अच्छे वर्ष हैं और उच्च संभावित पुनर्विक्रय मूल्य है - कर सकते हैं मोयस के सपनों की योजना में आने वाले पहले डोमिनोज़ बनें।

हथौड़ों बॉस कथित तौर पर इस गर्मी में छह नए आगमन चाहते हैं जो सभी टीम को मजबूत करेंगे क्योंकि वे यूईएफए यूरोपा कॉन्फ्रेंस लीग में पहली उपस्थिति सहित अगले सत्र में चार प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए तैयार हैं। वे नए आगमन क्षतिपूर्ति करेंगे - और उम्मीद है कि डेविड मार्टिन के साथ छोड़ने वालों में सुधार होगा,मार्क नोबल, एंड्री यरमोलेंको और रयान फ्रेडरिक्स सभी को उनके अनुबंधों के अंत में रिहा किया जा रहा है।

अधिक पढ़ें:वेस्ट हैम ने ट्रांसफर की पुष्टि के रूप में नायेफ एगुर्ड शर्ट नंबर अनुरोध को क्यों खारिज कर दिया?

उसके शीर्ष पर, क्लब इस्सा डीओप, आर्थर मसुकु और जैसे खिलाड़ियों पर आगे बढ़ना चाहता हैबेनरहमा ने कहा, जबकि एक बार फिर डेक्लन राइस के निकट भविष्य के बारे में अटकलें जारी रहेंगी, मोयस के जोर देने के बावजूद कि क्लब को अपने स्टार खिलाड़ी को बेचने के लिए राजी करने के लिए भारी मात्रा में धन की आवश्यकता होगी।

इसलिए, इस गर्मी में संभावित रूप से सात प्रथम-टीम खिलाड़ियों के प्रस्थान के साथ, न केवल बदलने पर बल्कि छोड़ने वालों को अपग्रेड करने पर बहुत जोर दिया जा रहा है। अगुएर्ड के आने से उस मोर्चे पर चीजें चल रही हैंअल्फोंस एरियोलाजगह में गिरने वाला अगला डोमिनोज हो सकता है।

फ्रांसीसी कीपर क्लब के साथ पांच साल के सौदे पर व्यक्तिगत शर्तों पर चर्चा कर रहा है। एक बार उन पर सहमति हो जाने के बाद, हैमर्स पिछले सीज़न से अपने ऋण अनुबंध में एक क्लॉज को ट्रिगर करेगा जो उन्हें पीएसजी से लगभग 11 मिलियन पाउंड में एरोला खरीदने का अधिकार देता है।

चेल्सी के स्ट्राइकर में भी काफी दिलचस्पी हैअरमांडो ब्रोजा पिछले सीजन में साउथेम्प्टन में ऋण के दौरान वेस्ट हैम के खिलाफ खेलों में प्रभावित होने के बाद। 20 वर्षीय को अब इस गर्मी में मोयस के शीर्ष स्ट्राइकर लक्ष्य के रूप में पहचाना गया है क्योंकि प्रबंधक देना चाहता हैमाइकल एंटोनियोहथौड़ों के साथ कथित तौर पर £30 मिलियन की बोली लगाने के लिए तैयार है।

चेल्सी के प्रबंधक थॉमस तुहसेल - जो अध्यक्ष ब्रूस बक के साथ बातचीत में एक बड़ी बात कह सकते हैं और निर्देशक मरीना ग्रानोव्सकिया का भविष्य अनिश्चित है -ब्रोजा को प्री-सीज़न में उन्हें प्रभावित करने का मौका देगालेकिन उसके संकल्प की परीक्षा हो सकती थी यदि हैमर अल्बानिया अंतरराष्ट्रीय की अपनी खोज के साथ लगातार बने रहते हैं।

ब्रोजा ने पिछले सीजन में सेंट्स के लिए 38 मैचों में नौ गोल किए, जिसमें एक एफए कप में वेस्ट हैम के खिलाफ था, लेकिन कुछ शुरुआती दिलचस्पी के बावजूद, दक्षिण तट की ओर से कथित तौर पर उसे सेंट मैरीज में वापस लाने के लिए दौड़ से खुद को खींच लिया। स्ट्राइकर के लिए कीमत और मजदूरी की मांग बहुत अधिक है। इसके बजाय, वेस्ट हैम की ब्रोजा के लिए सबसे बड़ी प्रतियोगिता नेपोली से आ रही है, जो इटली को आगे लाने के इच्छुक हैं।

फिर फुल-बैक में भरने के लिए स्पॉट हैं जहां मैनचेस्टर सिटी के ऑलेक्ज़ेंडर ज़िनचेंको रुचि के हैं, जबकि राइस और टॉमस सौसेक के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक वामपंथी और एक केंद्रीय मिडफील्डर भी सूची में हैं। जेम्स वार्ड-प्रूज़ रुचि का है लेकिन सस्ता नहीं आएगा, जबकि दोनोंजेसी लिंगार्डऔर अदनान जनुजाज को भी माना गया है।